Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Thursday, 6 August 2020

Jolly Tulsi 51 Drop (जॉली तुलसी 51 ड्रॉप)


जॉली तुलसी 51 ड्रॉप जॉली हेल्थ केयर द्वारा निर्मित एक बूंद है। जॉली तुलसी 51 ड्रॉप उपयोग, दुष्प्रभाव, लाभ, उपयोग कैसे करें, रचना, प्रतिस्थापन, मूल्य, खुराक इत्यादि के बारे में पढ़ें। लोकप्रिय रूप से जॉली तुलसी के रूप में खोज 51 मूल्य भारत में


  • निर्धारित खुराक से अधिक का उपयोग न करें।
  • किसी मित्र या परिवार की सलाह पर जॉली तुलसी 51 ड्रॉप का उपयोग न करें। इसी प्रकार, किसी ऐसे व्यक्ति को न दें जो आपको लगता है कि वही लक्षण हैं।
  • जॉली तुलसी 51 ड्रॉप खरीदने से पहले हमेशा पैकेज पर या फार्मासिस्ट के साथ समाप्ति की जांच करें।
  • स्टोर जॉली तुलसी 51 कमरे के तापमान पर ड्रॉप करें और गर्मी और सूरज की रोशनी के प्रत्यक्ष संपर्क से बचें
1. मुझे जॉली तुलसी 51 ड्रॉप की खुराक याद आई, मुझे क्या करना चाहिए?यदि आप मौके से खुराक चूक गए हैं, तो जितनी जल्दी हो सके इसे इस्तेमाल करने का प्रयास करें। हालांकि, अगर समय आपके अगले खुराक के करीब है, तो बस खुराक छोड़ दें। ऐसे मामलों में, डबल खुराक न लेने का प्रयास करें।

2. मैंने जॉली तुलसी 51 ड्रॉप की निर्धारित मात्रा में ओवरडोज किया, मुझे क्या करना चाहिए?
यदि आपको लगता है कि आपने जॉली तुलसी 51 ड्रॉप की निर्धारित मात्रा से अधिक लिया हो, तो कृपया तुरंत एक चिकित्सक से बात करें। निर्धारित मात्रा से अधिक उपभोग करने से दुष्प्रभाव हो सकते हैं।

3. क्या जॉली तुलसी 51 नशे की लत है?
नशे की लत दवाओं को आम तौर पर भारत में शेड्यूल एच या एक्स के रूप में वर्गीकृत किया जाता है और यूएस में 2-5 शेड्यूल किया जाता है। कृपया खरीदने से पहले पैकेज जानकारी सावधानीपूर्वक पढ़ें।

4. मैंने जॉली तुलसी 51 ड्रॉप की एक समाप्त खुराक का इस्तेमाल किया। मुझे क्या करना चाहिए?समाप्त हो चुके जॉली तुलसी की एक खुराक लेना 51 ड्रॉप हानिकारक नहीं हो सकता है लेकिन कृपया अपने चिकित्सक के साथ सुरक्षित पक्ष पर रहने के बारे में चर्चा करें।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot